सर्व बाधा निवारण रक्षा कवच

सर्व बाधा निवारण रक्षा कवच




जीवन मे समस्याएं कितने प्रकार का है ये कोई नही जानता परंतु तंत्र के माध्यम से एक निवारण है जो समस्त प्रकार के समस्याओं से राहत दिला सकता है ।
मान लो किसी का विवाह नही हो रहा है अर्थात विवाह बाधा है,कारण बहोत सारे हो सकते है जैसे ग्रहबाधा, पितृदोष, कालसर्प दोष, मंगलदोष या दशा महादशा.....इत्यादि । अब मान लो दोष निवारण कर लिया फिर भी विवाह नही हो रहा है,यहां तो अब सोचना ही पड़ेगा के आखिर ऐसा क्या है व्यक्ति विशेष के जीवन मे के उसका विवाह नही हो रहा है ।

ऐसे समय मे ही तंत्र क्रिया काम करता है,जैसे रक्षात्मक विधान जिससे व्यक्ति विशेष का हर प्रकार के दोष से रक्षा हो सके,प्रत्येक प्रकार के बाधा से उसका रक्षा हो सके तो व्यक्ति विशेष का विवाह होना 100% निच्छित हो जाता है ।

कुछ बाधाओ के रक्षा कवच

• तंत्र बाधा रक्षा कवच
• व्यापार बाधा रक्षा कवच 
• विवाह बाधा रक्षा कवच
• ग्रह दोष बाधा रक्षा कवच 
• शत्रु बाधा रक्षा कवच 
• गृह कलेश रक्षा कवच 
• पितृ दोष रक्षा कवच 
• कालसर्प दोष रक्षा कवच
• मंगलदोष रक्षा कवच 
• महादशा रक्षा कवच 


अब बात आती है के यह रक्षात्मक विधान क्या होगा ? यही से एक ऐसा तांत्रिक मदत कर सकता है जिसे रक्षा कवच बनाने का योग्य ज्ञान हो ।
कुछ जड़िया होती है जो हम सभी को प्रकृति ने भेट स्वरूप में दी है परंतु हमे उसको सही समय पर सही मंत्र बोलकर लाने का ज्ञान ना हो तो हम रक्षा कवच नही बना सकते है । यंत्र लेखन से बनाया हुआ रक्षा कवच तब तक काम करता है जब तक उसमें स्थापित ऊर्जा कार्यान्वित हो परंतु जड़ी बूटियों से बना रक्षा कवच तब तक काम करता है जब तक आप उसको अपने पास संभालकर रखो ।

अब बात करेंगे उन जडियो की जो व्यक्ति विशेष के नाम से अभिमंत्रित करके जंगलों से प्राप्त करनी पड़ती है जैसे काला बचनाग, काला धतूरा ,अर्ध नर-नारेश्वर पलाश,काला गूंज,सौ दंडी , नीला भृकुट और लाल लोहान ।
इन सातों जड़ीयो को सात वार में सात नक्षत्र में सात ग्रहों के होरा में निकालकर लाना पड़ता है और किसी अमावस्या के दिन सातों को साथ मे पीसकर जो बनाया जाता है उसपर मंत्र जाप करके रक्षात्मक शक्तियों से अभिमंत्रित किया जाता है ।



कभी कभी बिना व्यक्ति विशेष का नाम लेकर भी यह जडिया हम लोग निकालकर लाते है ताकि एक शक्तिशाली रक्षा कवच बना सके क्योंकि ऐसे कुछ मुहूर्त होते है जिनमे जडियो को प्राप्त करना आवश्यक हो जाता है । हम हमेशा पूर्व तैयारी पर विश्वास रखते है इसलिए



रक्षा कवच बनाने का सर्व सामान तय्यार रखते है । पूर्ण रक्षा कवच निर्माण हेतु सिर्फ व्यक्ति विशेष का नाम लेकर निर्माण करते है ताकि सही समय पर रक्षा हो सके ।

यह कवच विवाह बाधा, रोजगार प्राप्ति,रोगमुक्ति,कर्जमुक्ति,ग्रहबाधा, दोष बाधा, श्राप निवारण.... इत्यादि यो में पूर्ण सहाय्यक है ।


अन्य जानकारी प्राप्त करने हेतु आप हमें संपर्क करिए 
फोन नं +91-7499778160
व्हाट्स एप +91-7499778160
टेलीग्राम +91-7499778160
ईमेल :- gurubalaknath@gmail.com

Popular posts from this blog

सियार सिंगी को सिद्ध करने की विधि

लोना चमारी साधना (साबर मंत्र)

गोरखनाथ वशीकरण सिद्धि