तंत्र बाधा निवारण एवम् वशीकरण

आप सभी मित्रों को प्रणाम,

दुनिया समय के हिसाब से चलती है परंतु अगर हमारा समय ही खराब हो तो हम दुनिया के साथ नही चल पायेगे. आज के इस युग मे जीवन कठिनाई से युक्त बन चुका है और इस युग मे जीना हो तो हमे स्वयं की चिंता भी आवश्यक है. अभी कुछ दिनों पूर्व मुझे एक व्यक्ति का फोन आया था,उन्होंने जीवन मे मान सम्मान दौलत ढेर सारी कमाली परंतु एक समय ऐसा उन्हें देखना पड़ा कि आज वह व्यक्ति किराये के मकान में रहने के लिए विवश है,उन्होंने कई सारे पूजा-पाठ करवाये-कई ज्योतिष के उपाय भी किये,फिर भी जीवन मे उनकी उन्नति रुकी हुई थी.उनके जीवन के परेशानी का कारण एक ही था तांत्रिक बाधा जिसे काले जादू के नाम से सर्वजन जानते है.मैने मच्छिंद्रनाथ जी की कृपा से उनका बाधा हटा दिया और इसका अनुभव उन्हें थोड़े ही समय मे प्राप्त हुआ.
आज आप सभी मित्रों से एक बात बोलना चाहता हु,जीवन मे हारिये मत और गलती से भी तंत्रात्मक बाधाओं के कष्टों से डरना भी नही है.मैं आपका तंत्रात्ममक बाधा मतलब काला जादू हटा दूँगा, यह मेरे लिए मेरे इष्ट की सेवा है जो मैं कई वर्षों से कर रहा हु.
अब आपका भी काला जादू हटाने का कार्य मैं करना चाहता हु और आपको इस बाधा से जल्द ही राहत दिलवाने का पूर्ण कोशिश करता हु.
मैं यह सब धन कमाने हेतु नहीं कर रहा हु, आपकी खुशी में मुझे आप याद रखे यही मेरे लिए बहोत है .
कोई भी समस्या हो आप मुझे संपर्क कर सकते हो
हमारे अन्य सेवाएं
>कैरियर business की समस्या
>विदेश के वीजा की समाधान
>प्रेम विवाह का समाधान
>अपने प्यार को पाना
>तलाक के समस्या का समाधान
>पति पत्नी विवाद का समाधान
>न्यायालयीन समस्या का समाधान
>साधना सीखने के लिए और अन्य जानकारी प्राप्त करने हेतु आप मुझे संपर्क कर सकते है
व्हाट्स एप नंबर
+91-7499778160
आदेश............

Popular posts from this blog

सियार सिंगी को सिद्ध करने की विधि

लोना चमारी साधना (साबर मंत्र)

गोरखनाथ वशीकरण सिद्धि