वशीकरण मंत्र (Vashikaran mantra)

वशीकरण मंत्र

।। ॐ नमो आदेश गुरु का शाखहुली वन में फूली इष्ट देख गवारिया फूली शाखहुली दो फूल हथेली हनुमंत बसे भैरू बसे कपाल सतयुग की मोहिंनी तूने मोहा सब संसार मैं भेजू जहा वहा जाए जिस जिसको चाहु मोहित कर लाए सोते को उठा लाए बैठे को चलाए लाए खड़े को दौडा लाए जब तक ना मिले अमुक हमसे चित्त में पड़े ना चैन इसी घड़ी इसी पल मेरा कहा मेरे उस्ताद का कहा  काम करके ना दिखाये तो शिव गौरा पारवती की आन मोहनिया वीर की आन,मेरी भक्ति गुरु की शक्ति कावर देश बंगाल की विद्या पूरी छू ।।

: विधी:- किसी भी शनिवार की रात को साधक चावल, धूप, मौली, मिठाई लेकर वन में जाकर शंखाहुली को निमंत्रण देकर आए।फिर अगले दिन सवेरे स्नान करके सभी सामग्री शंखाहुली को अर्पित कर मंत्र का एक सौ ग्यारह बार जप करके उस बूटी को जड़ सहित उखाड़ लाए और घर आकर मंत्र का एक हजार एक सौ बार जप करके धूपादि जलाकर सिथ्द कर ले।जब प्रयोग करना हो तो जड़ को जेब में रख ले।वह जहॉ भी जाएगा, स्त्री - पुरुष उसके वश में हो जाएंगे।

अन्य जानकारी प्राप्त करने हेतु आप मुझे संम्पर्क करे 
gurubalaknath@gmail.com
आप मुझे व्हाट्सएप कर सकते हैं +91-7499778160

Popular posts from this blog

सियार सिंगी को सिद्ध करने की विधि

लोना चमारी साधना (साबर मंत्र)

गोरखनाथ वशीकरण सिद्धि