लौंग वशीकरण (loing vashikaran)


लौंग मोहिनी मंत्र
ऊं नमः आदेश गुरु का 
लौंग-लौंग तू मेरा भाई, तुम्हारी शक्ति चलाई
पहली लौंग राती-बाती दूजी लौंग जीवन माती
तीजी लौंग अंग में राखे चौथी लौंग दुई कर जोड़े
चारो लौंग जो मेरी खाय, अमुक झट मेरे पास आय
आदेश देवी कामरू कामाख्या की दुहाई फिरै।

उपर्युक्त मंत्र से चार लौंग सात बार अभिमंत्रित कर जिस व्यक्ति को भी खिलाई जाए, वह मोहित हो जाता है। इसके सफल प्रयोग के लिए पहले इस मंत्र को सिद्ध कर लेना जरूरी होता है। सिद्धि के लिए साधना रविवार से आरंभ करें और दीपक जलाकर निरंतर 21 दिन तक नित्य प्रति 21 मंत्रों का जप करें। इस साधना में कोई व्यवधान न हो इतना ध्यान रखना चाहिए।

अन्य जानकारी प्राप्त करने हेतु आप मुझे संम्पर्क करे 

gurubalaknath@gmail.com

+91-7499778160

आप मुझे what's aap कर सकते हैं या call  कर सकते

Popular posts from this blog

सियार सिंगी को सिद्ध करने की विधि

लोना चमारी साधना (साबर मंत्र)

गोरखनाथ वशीकरण सिद्धि